कवर्धाछत्तीसगढ़न्यूज़स्वास्थ्य

पशु चिकित्सा मोबाइल वैन 60 फीट गहरी खाई में गिर गई….

गाड़ी में सवार लोगों की जान बाल बाल बची।

कवर्धा: जिले में पशु चिकित्सा मोबाइल वैन सोमवार को 60 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे के दौरान वाहन में 3 लोग सवार थे. एक डॉक्टर, ड्राइवर और एक स्टाफ. तीनों को हादसे में चोटें आई हैं. सभी की हालत खतरे से बाहर है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने घायलों को बोड़ला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है.

बेकाबू होकर खाई में गिरी गाड़ी: दरअसल ये पूरी घटना कवर्धा के तरेगांव थाना अंतर्गत दलदली घाट के बंजारी का है. यहां दलदली गांव से पशु का इलाज कर लौट रहे पशु चिकित्सा वैन 60 फीट गहरी खाई में अनियंत्रित होकर पलट गई. गनीमत रही कि वाहन एक पेड़ से टिककर अटक गई. वरना बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बोड़ला के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पहुंचाया.

राहगीरों से सूचना मिली की बंजारी के पास घाट में वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वाहन में फंसे लोग मदद के लिए चिल्ला रहे थे. सूचना पर पुलिस तत्काल घटना स्थल पहुंची. वाहन में फंसे लोगों को बचाया और प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. -विरेन्द्र बंजारे, प्रधान आरक्षक, तरेगांव थाना

पशु चिकित्सा मोबाइल वैन हादसे का शिकार: पुलिस की मानें तो राहगीरों ने पुलिस को बताया कि बंजारी के पास घाट में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. वाहन में फंसे लोग मदद के लिए चिल्ला रहे हैं. पुलिस ने सूचना के बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया.फिलहाल सभी का इलाज जारी है. वहीं, सभी लोग खतरे से बाहर हैं.

News credit by:- evtbharat

ADVERTISEMENT

You cannot copy content of this page