कवर्धाछत्तीसगढ़जन सेवान्यूज़बोड़लामौतस्वास्थ्य

उपमुख्यमंत्री ने गायत्री की निधन पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए परिवारजनों से की भेंट-मुलाकात…

कवर्धा: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री विजय शर्मा आज कबीरधाम जिले के ग्राम बम्हनी पहुंचकर स्वर्गीय गायत्री कौशिक की निधन पर अपनी गहरी संवेदना प्रकट की। उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। उपमुख्यमंत्री शर्मा इस अवसर पर पूरे परिवार जनों से भेंट मुलाकात की और घटना के संबंध में पूरी जानकारी ली। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष मनहरण कौशिक सहित जनप्रतिनिधि, ग्रामीण जन और परिवार के सदस्य उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि 13 अगस्त को गायत्री स्कूल की छुट्टी होने पर सहेलियों के साथ अपने घर जा रही थी की रास्ते में आरोपी विक्की कौशिक उर्फ जग्गू पिता जागेश्वर कौशिक उम्र 19 वर्ष निवासी बम्हनी द्वारा मृतिका को झिटी (पतली दुबली लड़की) बोला तो उसने आरोपी को ऐसा बोलने से मना की, जिस पर आरोपी विक्की कौशिक द्वारा पास में पड़े लकड़ी के डंडे से मृतिका के सिर पर वार कर दिया, जिससे मृतिका घायल हो गई। परिजनों द्वारा इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहा ईलाज दौरान उसकी मौत हो गई।

प्रकरण में आरोपी को हिरासत में लेकर आरोपी के विरुद्ध पुलिस चौकी बाजार चारभाटा थाना कवर्धा में धारा 103(1) बीएनएस हत्या का मामला दर्ज कर कार्यवाही की गई।

ADVERTISEMENT

You cannot copy content of this page