कवर्धाछत्तीसगढ़जन सेवान्यूज़

अभाविप कबीरधाम की टोली बम्लेश्वरी मंदिर सेवा कार्य के लिए रवाना

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छत्तीसगढ़ प्रांत सेवा कार्य आयाम के तहत् छत्तीसगढ़ स्थित विभिन्न शक्ति पीठों में श्रद्धालुओं की उचित व्यवस्था एवं भीड़ नियंत्रण एवं दर्शन में सुगमता के उद्देश्य प्रत्येक नवरात्रि में सेवा कार्य आयोजित करती है इसी क्रम में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला कबीरधाम की टोली मां बम्लेश्वरी शक्तिपीठ डोंगरगढ़ सेवा कार्य के लिए रवाना हुई है।

अभाविप के प्रदेश सहमंत्री तुषार चन्द्रवंशी ने बताया कि मां दुर्गा के विभिन्न रुपों की अराधना का पर्व नवरात्र समस्त मानव समाज की जीवन में खुशियां लेकर आएं। अभाविप का ध्येय है कि युवाओं को सेवा कार्य के माध्यम से समाज से जोड़ने का कारगर माध्यम है।युवा शक्ति का सेवा की ओर झुकाव से हर मुश्किल कार्य आसान हो जातें हैं। राजनांदगांव विभाग अन्तर्गत मां बम्लेश्वरी शक्तिपीठ का होना हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है।देशभर से लाखो की संख्या में श्रद्धालुओं का जत्था माता के दर्शन के लिए पहुंचता है

अभाविप के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला सहकार्यवाह रवि वर्मा राजनांदगांव विभाग प्रमुख रामशरण चन्द्रवंशी कवर्धा इकाई अध्यक्ष अश्वनी श्रीवास ने सेवा बस को झंडी दिखाकर पीजी कॉलेज से रवाना किया है।

सेवा कार्य में प्रमुख रूप से प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य तुलसी यादव नगर मंत्री खेमलाल साहू नगर मंत्री राजेश यदू गुरु मनीष संगीता कुतिं बिरेंद्र शेष रुपेश वेदान्त एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रवाना हुए हैं।

ADVERTISEMENT

You cannot copy content of this page